ताजा खबर
Fact Check News in hindi : क्या अयोध्या 'राम पथ' के गड्ढे में गिरी महिला? जानें वायरल वीडियो की क्या...   ||    आज ही के दिन दादा भाई नौरोजी को ब्रिटेन की संसद के लिए चुना गया था, जानें 06 जुलाई का इतिहास   ||    सावन शुरू होने से पहले जान लें ये बातें, इन नियमों के​ बिना अधूरी रहेगी शिव जी की आराधना   ||    पाकिस्तान के बच्चों के अस्पताल पर बीमार बच्चे की जगह मृत बच्ची रखने का आरोप   ||    महिलाओं की रसोई से फिर गायब होगा टमाटर, जिससे चेहरा गुस्से से हुआ ‘लाल’!, जानें कहां कितने में बिक र...   ||    Breaking News: अरविंद केजरीवाल अभी जेल में ही रहेंगे, दिल्ली हाईकोर्ट से नहीं मिली राहत   ||    ब्रिटेन की लेबर पार्टी ऐतिहासिक चुनाव जीत कर आई सत्ता में   ||    ऋषि सुनक का राजनीतिक भविष्य अधर में लटकने के कारण ब्रिटेन के मतदान के लिए जा रहे हैं मतदाता   ||    Shila Mata Amer Jaipur : आमेर महल का वो मंदिर जहां आज भी होते हैं माता के दिव्य दर्शन, वीडियो जानें ...   ||    फलस्तीन समर्थक कार्यकर्ताओं ने ऑस्ट्रेलियाई सरकार पर लगाया युद्ध अपराधों में मिलीभगत का आरोप   ||   

मुंबई में अपने इस सप्ताहांत को यादगार बनाने के लिए कुछ सुझाव, आप भी जानें

Photo Source :

Posted On:Thursday, May 30, 2024

मुंबई, 30 मई, (न्यूज़ हेल्पलाइन)   मुंबई में इस सप्ताहांत कई रोमांचक गतिविधियाँ होंगी! रेडिसन ब्लू में वेडिंग स्टोरीज़ 2.0 ब्रंच में शानदार पाक अनुभव का आनंद लें, जिसमें लाइव स्टेशन, फ़ैशन शो और विशेष पॉप-अप शामिल हैं। राजधानी में आम की थाली के साथ आम के मौसम के समापन का मज़ा लें, जो दोपहर और रात के खाने के लिए उपलब्ध है। रॉयल शेक्सपियर कंपनी के एक प्रसिद्ध प्रोडक्शन, नीता मुकेश अंबानी कल्चरल सेंटर में आकर्षक "मटिल्डा द म्यूज़िकल" को न चूकें। मोटरसाइकिल चलाने के शौकीनों के लिए, खार सोशल में हस्की नाइट्स एक रोमांचक शाम का वादा करती है। अंत में, रविवार की रात एंटीसोशल में फ़ारा लाइव के साथ खुद को टेक्नो बीट्स में डुबोएँ। सप्ताहांत का आनंद लें!

वेडिंग स्टोरीज़ 2.0

2 जून को दोपहर 12:30 बजे शुरू होने वाले रेडिसन ब्लू इंटरनेशनल मुंबई एयरपोर्ट - फियोना में ब्रंच क्लब:

वेडिंग स्टोरीज़ एडिशन में अपने रविवार का आनंद लें। शानदार पाक अनुभव और लाइव स्टेशनों के लिए अपनी जगह सुरक्षित रखें, ब्रंच के दौरान जेम्स फेरेरा द्वारा फैशन शो देखें और ट्रॉपिकूल के साथ स्वादिष्ट आकाई कॉकटेल का आनंद लें। सनी लियोन द्वारा लुक्स सैलून x स्टार स्ट्रक के साथ कॉम्प्लीमेंट्री मेकओवर को न चूकें। डिज़ाइनर रोहित वर्मा, डिज़ाइनर मित्तिका, डीकोर्ट द्वारा गिफ्टिंग रेंज, हाउस ऑफ़ अनार के वेडिंग स्नीकर्स और बहुत कुछ द्वारा एक ही छत के नीचे 10 से अधिक पॉपअप से खरीदारी भी की जा सकती है।

राजधानी

आखिरी आम आने वाला है - 1 और 2 जून को दोपहर के भोजन (12-3) या रात के खाने (7-10) के लिए राजधानी में आमलीशियस थाली का आनंद लें और आम के मौसम के समापन का आनंद लें। पारंपरिक आमरस पूरी से लेकर मैंगो जलापेनो चीज़ लिफ़ाफ़ा, कैरी भेल, अम्बे आलू, बेपड़ी रोटी, कैरी मेथी थेपला जैसे नए व्यंजनों का आनंद लें। आम से प्रेरित मिठाइयों के हमारे व्यापक चयन के साथ अपने मीठे दाँत को संतुष्ट करना न भूलें, जिसमें मैंगो कोकोनट बर्फी, मैंगो जलेबी, मैंगो बूंदी, मैंगो फिरनी, और बहुत कुछ शामिल है।

मैटिल्डा द म्यूजिकल - ग्रैंड थिएटर, नीता मुकेश अंबानी कल्चरल सेंटर (केवल 2 जून तक)

'मैटिल्डा द म्यूजिकल' के साथ आश्चर्य, जादू और रोमांच की गर्मियों में कदम रखें, जो प्रतिष्ठित रॉयल शेक्सपियर कंपनी का एक बहु-पुरस्कार विजेता उत्पादन है - जिसे पहली बार कल्चरल सेंटर द्वारा भारत में लाया गया है!

रोआल्ड डाहल की प्रिय बच्चों की किताब से प्रेरित, 'मैटिल्डा' एक असाधारण छोटी लड़की की कहानी है, जो कठिन शुरुआत के बावजूद जीवंत कल्पना और महान साहस के साथ जीवन जीती है। माता-पिता जो उसके तेज दिमाग को नहीं समझते हैं और एक शातिर प्रधानाध्यापिका उसे दुखी करने पर आमादा है, वह अपने चमत्कारी दिमाग, एक दयालु शिक्षक और अपने वफादार दोस्तों के समूह में साहस पाती है। अपनी कहानी में आश्चर्यजनक रोमांच के साथ, मटिल्डा साबित करती है कि आप छोटे होने के बावजूद भी बड़े काम कर सकते हैं!

अद्वितीय डेनिस केली द्वारा लिखित, टिम मिनचिन द्वारा मूल संगीत और बोलों के साथ, इस प्रोडक्शन को मैथ्यू वॉरचस द्वारा विकसित और निर्देशित किया गया है। 24 सर्वश्रेष्ठ संगीत पुरस्कारों सहित 101 अंतर्राष्ट्रीय पुरस्कारों के साथ, ‘मटिल्डा’ ने इंग्लैंड के स्ट्रैटफ़ोर्ड-ऑन-एवन में अपनी बिक चुकी ओपनिंग के बाद से 90 से अधिक शहरों में 11 मिलियन दिल जीतने की शानदार विरासत को आगे बढ़ाया है।

तब से, इस शानदार प्रोडक्शन ने लंदन के शानदार वेस्ट एंड और कैम्ब्रिज थिएटर में दर्शकों को मंत्रमुग्ध कर दिया है, जहाँ यह 12 वर्षों से अधिक समय से फुल हाउस में चल रहा है! शूबर्ट थिएटर में एक भव्य ब्रॉडवे ओपनिंग से लेकर इसके विजयी उत्तरी अमेरिकी, ऑस्ट्रेलियाई और अंतर्राष्ट्रीय दौरों तक, इस जेट-सेटिंग म्यूज़िकल का टोक्यो में एक शानदार जापानी प्रोडक्शन के साथ प्रीमियर भी हुआ। 'मटिल्डा' ने 2012 लॉरेंस ओलिवियर अवार्ड्स में कुल सात पुरस्कार जीतकर थिएटर के रिकॉर्ड तोड़ दिए, जिससे गिनीज बुक ऑफ वर्ल्ड रिकॉर्ड्स में सबसे ज़्यादा लॉरेंस ओलिवियर पुरस्कार जीतने का रिकॉर्ड दर्ज हो गया।

जबकि संगीत की हर छोटी-बड़ी बात बच्चों में कल्पना की एक जीवंत दुनिया को जगाने की साजिश करती है, इसकी असली कहानी, शानदार कलाकार, पैर थिरकाने वाला संगीत, जीवंत वेशभूषा और मनमोहक सेट इसे सभी उम्र के दर्शकों के लिए उत्साह का एक जोरदार टॉनिक बनाते हैं।

तो, अपने भीतर के बच्चे को साथ लेकर आइए जो अभी भी बड़े सपने देखने की हिम्मत रखता है - और तैयार हो जाइए, एक यादगार यात्रा पर निकल पड़िए!

खार सोशल में हस्की नाइट्स, 1 जून, रात 8 बजे से

हस्कवर्ना और सोशल के साथ सोशल का सिग्नेचर आईपी "401 नाइट्स" मोटरसाइकिल चलाने के रोमांच को सोशल के जीवंत माहौल के साथ मिलाता है। शाम को बाइक्स का एक विशेष दृश्य, इंटरैक्टिव ट्रिविया और आकर्षक सत्र पेश किए जाएंगे, ताकि सभी उपस्थित लोगों के लिए रात जीवंत और आकर्षक बनी रहे।

हॉटबॉक्स | फरा (लाइव), मोस्काडा और इयूश, एंटीसोशल में - रविवार, 2 जून, रात 9 बजे से

एक शानदार अनुभव के लिए तैयार हो जाइए, क्योंकि हम बहुप्रतीक्षित, प्रतिष्ठित फ्यूज़ ब्रुसेल निवासी फरा का स्वागत करते हैं। अपने कच्चे और ऊर्जावान डीजे सेट के लिए जाने जाने वाले, वे भारतीय तटों पर एक शक्तिशाली तूफान की तरह लहरें बनाने के लिए तैयार हैं। फरा ने टेक्नो पर एक जटिल, समकालीन दृष्टिकोण पेश किया है, जबकि शैली के सार से कभी भी संपर्क नहीं खोया है। डेट्रायट, बर्लिन और यूके की अग्रणी ध्वनियों के साथ-साथ पोस्ट-पंक, वेव, ईबीएम और इलेक्ट्रो से प्रभावित होकर, वे आकर्षक, अत्यधिक व्यक्तिगत ट्रैक बनाते हैं जो ऊर्जा से भरपूर होते हैं।


उदयपुर और देश, दुनियाँ की ताजा ख़बरे हमारे Facebook पर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें,
और Telegram चैनल पर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें



You may also like !

मेरा गाँव मेरा देश

अगर आप एक जागृत नागरिक है और अपने आसपास की घटनाओं या अपने क्षेत्र की समस्याओं को हमारे साथ साझा कर अपने गाँव, शहर और देश को और बेहतर बनाना चाहते हैं तो जुड़िए हमसे अपनी रिपोर्ट के जरिए. Udaipurvocalsteam@gmail.com

Follow us on

Copyright © 2021  |  All Rights Reserved.

Powered By Newsify Network Pvt. Ltd.